फिरदौस आशिक ने कहा- पाकिस्तान में एंटी इंडिया सेंटीमेंट का चूरन सबसे ज्यादा बिकता

पाकिस्तानी नेताओ को राजनीति भारत विरोध पर नजरे गाड़ी हुई है। पाक सरकार के मंत्री करीबियों में शुमार फिरदौस आशिक अवान ने कहा कि पाकिस्तान में एंटी इंडिया सेंटीमेंट का चूरन सबसे ज्यादा बिकता है।

  1. पाकिस्तान : पाकिस्तानी नेताओ को राजनीति भारत विरोध पर नजरे गाड़ी हुई है। पाक सरकार के मंत्री करीबियों में शुमार फिरदौस आशिक अवान ने कहा कि पाकिस्तान में एंटी इंडिया सेंटीमेंट का चूरन सबसे ज्यादा बिकता है। उन्होंने कहा हमारे देश के सभी राजनेता इस मुद्दे को इसलिए उठाते है क्योंकि भारत का विरोध करना ही हमारी रोजी-रोटी है।

पाकिस्तानी पंजाब की सूचना और संस्कृति मामलों की स्पेशल असिस्टेंट फिरदौस आशिक अवान से न्यूज़ रूम में एंकर ने उनसे सवाल पूछा कि हमने क्या गद्दारी की, भारत, मोदी जैसे मुद्दों का हर जुमले में इस्तेमाल करना बहुत साधारण कर दिया? जवाब में फिरदौस आशिक ने कहा, ‘हमारे देश में जो एंटी इंडिया सेंटीमेंट्स हैं, वो चूरन सबसे ज्यादा बिकता है। जो चीज सबसे ज्यादा बिकती है लोग उसी को सबसे ज्यादा बेचते हैं। यह केवल सरकार ही नहीं, बल्कि सभी लोग कर रहे हैं’

ये भी पढ़े : मेघालय: उल्फा के डिप्टी कमांडर इन चीफ ने किया आत्मसमर्पण

फिरदौस पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुकी हैं, अप्रैल 2019 में इमरान खान ने अपनी सरकार में उन्हें सूचना और प्रसारण मंत्रालय में स्पेशल असिस्टेंट का पद दिया था। इमरान खान के मूवमेंट फॉर चेंज अभियान में भी सक्रिय भागीदारी की थी, इसी दौरान इमरान खान ने इस्लामाबाद का करीब महीने भर घेराव किया था।

Related Articles

Back to top button