नोएडा के ESIC अस्पताल में लगी आग, अफरा तफरी के बीच सभी को बाहर निकाला गया

नोएडाउत्तर प्रदेश के नोएडा में ईएसआईसी अस्पताल में आज सुबह आग लग गई. आग लगने के बाद अस्पताल में अफरा तफरी मच गई, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने मरीजों सहित सभी लोगों को बाहर निकाला. हालांकि इस आग से किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हुए हैं.

आग लगने के कारणों का पता नहीं

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 24 स्थित सात मंजिली इमारत के बेसमेंट में आग लगी है. अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग को सुबह करीब आठ बजे इसकी जानकरी मिली, जिसके बाद दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

आग की जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उनके मुताबिक, बिल्डिंग के टॉप और ग्राउंड फ्लोर से धुआं उठता दिखाई दे रहा है. बता दें कि समय रहते अस्पताल से सभी को बाहर निकाल लिया गया है और किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

दिल्ली में भी आग, एक की मौत

वहीं, इससे पहले आज राजधानी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में आग लग गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग इतनी भयंकर थी कि मौके पर दमकल की 30 गाड़ियां मौजूद थी. फायर ऑफिसर के मुताबिक आग देर रात 2:38 बजे लगी. हालांकि अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चला है.

Related Articles

Back to top button