सोशल मीडिया पर लगी हुई आग, इस अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री तो अक्सर अश्लीलता के मामले में चर्चा में बनी रहती है तो अब और बवाल मचने लगा है। इन दिनों लगातार एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो MMS वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) को लेकर बवाल मचा हुआ है, इनका एक प्राइवेट वीडियो (MMS) वायरल हो रहा है। अभी इससे पहले अभिनेत्री त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) का एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। इस एमएमएस में वह किसी शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाते दिखाई दी थी।

वायरल वीडियो की सच्चाई

प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो लीक होते ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बन गया है और लोग उसके डाउनलोड लिंक लोग एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं। प्राइवेट वीडियो के पीछे क्या सचाई है, अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। अभी तक जो खबर मिली है उसके मुताबिक प्रियंका पंडित का एमएसएस वायरल वीडियो अभी का नहीं हैं, बल्कि यह वीडियो काफी पुराना है। लेकिन फिर यह वीडियो काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है।

बदनाम करने की साजिश

आपको बता दे की कुछ समय पहले प्रियंका पंडित का MMS वायरल होने की खबर मीडिया में आई थी, लकिन तब भी प्रियंका ने इससे साफ इनकार कर दिया था। इस वायरल वीडियो पर उन का कहना था की वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है वह और कोई है और मुझे सिर्फ बदनाम किया जा रहा है।

त्रिशाकर मधु का वीडियो MMS

त्रिशाकर मधु का MMS बहुत वायरल हुआ, न्यूज़ चैनल हो या फिर कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सब जगह इसी वीडियो पर चर्चा की जा रही थी। यह सब बखेड़ा फैलने के बाद बाद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने इसे अपनी गलती बताते हुए, लोगो से अपील की थी की वीडियो को शेयर न करे। लेकिन इसके बावजूद वीडियो वायरल होता रहा और लोगो ने जमकर वीडियो और वीडियो का लिंक शेयर किया।

Related Articles