शोपियां के जिला अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को दूसरी इमारत में किया गया शिफ्ट

शोपियां के पुरानी इमारत में अचानक आग, कोई हताहत नहीं, रोगियों को दूसरी इमारत में शिफ्ट किया गया

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में शोपियां के जिला अस्पताल की पुरानी इमारत में अचानक आग लग गई हालांकि राहत की बात यह है कि इसमें किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

रोगियों को दूसरी इमारत में शिफ्ट

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अस्पताल की पुरानी इमारत में भर्ती रोगियों को दूसरी इमारत में भेज दिया गया है। आग लगने से किसी व्यक्ति के हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं है।

आपातकालीन सेवा विभाग

सूत्रों ने बताया कि शोपियां जिला अस्पताल की पुरानी इमारत में आज तड़के तीन बजे आग लग गई जिसके बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इसके तुरंत बाद अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा विभाग को आग लगने की सूचना दी गई। स्थानीय लोगों, अस्पताल, रोगियों के साथ मौजूद लोगों और अधिकारियों ने भी आग बुझाने के काम में सहायता की।

आग पर काबू

सूत्रों ने बताया कि कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कृष्णलाल गुर्जर का बयान

कश्मीर घाटी के शोपियां जिले में आगामी जिला विकास परिषद के चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कृष्णलाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा कार्यकताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। उनका बलिदान रंग लाएगा। कश्मीर घाटी में जितना लोग भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को तंग करेंगे उससे भाजपा को कश्मीर में उतना ही लाभ होगा।

यह भी पढ़े:राहुल गांधी ने यूपी सरकार पर लगाया आरोप कहा ‘सरकार के हाथों पीड़ितों का लगातार शोषण’

यह भी पढ़े:उत्तर प्रदेश के पौराणिक तीर्थ स्थल चित्रकूट में श्रद्धा के साथ मनायी गयी गोपाष्टमी

Related Articles

Back to top button