ठण्ड से बचने के लिए रुपये, ज़ेवर, मोबाईल को लगाई आग, लोग हुए हैरान

महोबा में मानसिक रूप से बीमार एक शख्स ने ठण्ड लगने पर जो किया उसे सुन दंग रह जाएंगे। इन चीज़ो से जलाई आग लोग हुए हैरान।

नई दिल्ली: मौजूदा समय का मौसम काफी सर्द चल रहा है और पूरे देश में लोग सर्द से बचने के लिए अपने-अपने उपाय अपना रहे है। कोई गर्म कपड़े पहन कर तो कोई रज़ाई ओढ़ कर या फिर आज गाला कर लेकिन महोबा से जो मामला सामने आया है उसे सुन कर आपके होश उड़ जाएंगे।

महोबा में मानसिक रूप से बीमार एक शख्स ने ठण्ड लगने पर जो किया उसे सुन दंग रह जाएंगे। आपको बतादे कि इस शख्स ने ठण्ड लगने पर 500-500 रुपये के नॉट को जलाकर ठण्ड से छुटकारा पाया। बुंदेलखंड जैसा इलाका जहां गरीबी देखने को मिलती है, वहां ऐसी घटना होने से सब लोग हैरत में हैं।

रुपये सहित मोबाइल और आभूषण भी जलाए 

आसपास के सफाई कर्मियों से पूछ-ताछ में पता चला है कि इस शख्स ने कूड़े के ढेर में लाखों की नकदी, 2 एंड्राइड मोबाइल और सोने-चांदी के आभूषण सहित एक धारदार हथियार को आग में जलाकर स्वाहा कर दिया। जिसके बाद लोग यह जान कर हैरत में है,कि ऐसे शख्स के पास इतने रूपये आये कहाँ से।

Untitled design

जब उस शख्स से पुछा गया कि तुमने ऐसा क्यों किया तो जवाब में वो ठहाके लगा कर हसने लगा और कहा मुझे ठण्ड लग रही थी तो जो मुझे मिला वह जलाकर ठण्ड को दूर भगाया। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। अब सबके मन में सवाल यह है इस पागल शख्स के पास इतने पैसे और ज़ेवर आये कहाँ से इस बात पर पुलिस प्रशासन कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़े: विजय माल्या पर लंदन हाई कोर्ट ने दिखाई नर्मी, खर्च करने की मिली इजाज़त

Related Articles