#PathankotAttack : दो मंजिला इमारत में अभी भी छिपे थे आतंकी

r18-300x167पठानकोट/नई दिल्ली। पंजाब के पठानकोट में अभी और भी आतंकी हैं। सेना ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर ये जानकारी साझा की। सेना के अधिकारी ने बताया कि एक दो मंजिला इमारत में दो आतंकी छिपे हो सकते हैं। जिस इमारत में आतंकी छिपे हैं वह रिहायशी बताई जा रही है। इस बीच थोड़ी देर पहले ममून आर्मी कैंट के पास दो संदिग्ध देखे गए। पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- आखिर क्योंं इतना अहम है पठानकोट?

एनएसजी के आईजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सेना और अन्य सुरक्षा एजेंसियों का संयुक्त ऑपरेशन जारी है। उन्होंने कहा कि ऑपरेशन तब तक जारी रहेगा जब तक पूरी तरह एयरबेस से आतंकियों के खात्मे की पुष्टि नहीं हो जाती।

ये भी पढ़ें- जानिए आखिर कौन है #Pathankot का दरिंदा मसूद अजहर

ब्रिगेडियर बेवली ने कहा कि बीते 57 घंटे से ऑपरेशन लगातार जारी है। फिलहाल एनकाउंटर खत्म होने के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। जैसे ही एयरबेस से सभी आतंकियों के खात्मे की पुष्टि होगी तो उसकी सूचना दी जाएगी।

ये भी पढ़ें-  #Pathankot के बाद अब दिल्ली में घुसे जैश के दो आतंकी, बड़े हमले की आशंका

अब तक एयरफोर्स स्‍टेशन पर 6 आतंकियों को मार गिराया जा चुका है। एयरबेस पर सुबह से ही रुक रुक कर फायरिंग शुरू हो रही है। इस ऑपरेशन को अब तक 57 से ज्‍यादा घंटे हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें- अब तेरा क्या‍ होगा… पाकिस्तान

सेना के अधिकारियों के मुताबिक, ऑपरेशन अभी जारी है। एयरबेस के अंदर से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है। सेना की नई टुकड़ी को अंदर भेजा गया है। साथ ही हेलीकॉप्टर के जरिए भी एरिया पर नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़ें- #PathankotAttack : देश ने एक लेफ्टिनेंट कर्नल सहित खो दिए 7 जांबाज

इससे पहले शनिवार को सेना ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया था। रविवार के दिन दोपहर करीब सवा बारह बजे फिर से एयरबेस में फायरिंग शुरू हो गई। सुरक्षा बलों ने दोबारा ऑपरेशन शुरू किया और दोपहर तक दो और आतंकियों को मार गिराया। इसके बाद आज भी एयरबेस से फायरिंग की आवाजें सुनने को मिलीं। इस मुठभेड़ में अब तक देश ने एक लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन ई कुमार सहित 7 जवान खो दिए हैं। जबकि 16 अन्‍य घायल बताए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button