कोटा में हुई तबातोड़ फायरिंग, दहशत में आई कोचिंग सिटी

राजस्थान में स्थित देश की कोचिंग सिटी कोटा एक बार फिर गोलियों की आवाज से थर्रा उठी है।

कोटा: राजस्थान में स्थित देश की कोचिंग सिटी कोटा एक बार फिर गोलियों की आवाज से थर्रा उठी है। कोटा शहर में फल-सब्जी मंडी में स्थित एक व्यापारी पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर डाली। गनीमत रही की बदमाशों का निशाना चूक गया और व्यापारी बाल-बाल बच गया। वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार वारदात का शिकार हुआ व्यापारी कैलाश मीणा कोटा में थोक फल-सब्जी मंडी में कैलाश फ्रूट एंड वेजिटेबल कंपनी के नाम से आढ़त की दुकान चलाता है। कैलाश मीणा शहर के बल्लभबाड़ी कॉलोनी में रहता है। सोमवार को भी वह फल सब्जी मंडी में दुकान पर बैठा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर 6 बदमाश आये। उन्होंने आते ही कैलाश मीणा का नाम जोर-जोर से पुकारते हुए उस पर उसकी जान लेने की नीयत से पिस्टल से फायरिंग करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने कैलाश पर ताबड़तोड़ 5 फायर किये लेकिन निशाना चूक जाने से वह बच गया। हमला करने के बाद हमलावर घटनास्थल से तुरंत फरार हो गए।

घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत 

फायरिंग होने के बाद सब्जी मंडी में सनसनी फैली गई। घटना की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर गुमानपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित तथा अन्य व्यापारियों से पूछताछ शुरू की। व्यापारी कैलाश मीणा ने पुलिस को बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उस पर जिन बदमाशों ने फायरिंग की उन्हें भी वह पहचानता नहीं है। लेकिन उसने एक घटना का जिक्र करते हुए पुलिस को बताया कि 7-8 साल पहले इस्लामनगर में रहने वाले लोगों से उसका झगड़ा हुआ था। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: भारत में नहीं होगा टी20 विश्‍व कप, ICC चीफ ने गिनवाई कई वजह

Related Articles