ग्लैमरस दुनिया में कदम रखते ही अमिताभ बच्चन की बेटी को झेलनी पड़ी फजीहत, ये है वजह

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नन्दा ने भी अब ग्लैमर की दुनिया में कदम रख दिया है। लेकिन उनका यह पहला कदम ही आलोचना का शिकार हो गया है। दरअसल, श्वेता बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ एक जूलरी ब्रांड के ऐड में नजर आईं। हालांकि उनका यह ऐड विवादों मे घिर गया।

मिली जानकारी के अनुसार, 44 वर्षीय श्वेता बच्चन नन्दा ने अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर कल्याण जूलर्स के विज्ञापन में काम किया है। लेकिन यह विज्ञापन लोगों को रास नहीं आया है। इसकी वजह इसे  सरकारी बैंकों के खिलाफ दुष्प्रचार बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि इस विज्ञापन में जूलरी प्रचार न के बराबर और सरकारी बैंको का दुष्प्रचार ज्यादा नज़र आया है। इसी वजह से ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कॉन्फेडरेशन ने कल्याण जूलर्स के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है।

उधर, खड़े हुए इस विवाद के बाद करीब डेढ़ मिनट के विज्ञापन को अब हटा दिया गया। यह विज्ञापन बैंक संघ के निशाने पर था। संघ ने कहा कि इस ऐड का मकसद बैंकिंग प्रणाली के प्रति जनता में अविश्वास की भावना पैदा करना है।

कल्याण जूलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणारमन ने बयान दिया कि उन्हें खेद है कि भूलवश लोगों कि भावना आहत हुई और उन्होंने तत्काल प्रभाव से हर मीडिया से यह विज्ञापन हटा लिया है। आगे उन्होंने यह भी कहा कि वो समझते हैं कि इस विज्ञापन से हमारे सम्मानित बैंकिंग समुदाय के सदस्यों सहित कुछ लोगों की भावना आहत हुई है। इस तरह के भावना आहत करने वाले विज्ञापन अनपेक्षिक हैं।

Related Articles