पहले बीमारी ने ली बच्चे की जान, फिर शव उड़ा ले गए शैतान

यह मामला खानपुर थाना क्षेत्र के थोना गांव का है. जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को कब्रिस्तान में बच्चे का शव दफनाया गया था जो अब गायब हो चूका है.

बुलंदशहर: मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से आ रहा है. जिसे सुनकर आप लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. आपने जिन्दा इंशान को गायब होते सुना होगा लेकिन यहाँ का मसला कुछ उल्टा है. यहाँ कब्र से चार साल के बच्चे का शव निकाला गया है. यह मामला खानपुर थाना क्षेत्र के थोना गांव का है. जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को कब्रिस्तान में बच्चे का शव दफनाया गया था जो अब गायब हो चूका है. अनुमान यह लगाया जा रहा हैं की शव को तंत्र मंत्र के इरादे से निकाला गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन करने में जुट गई है.

जाने पूरा मामला

बुलंदशहर के थोना गांव में रहने वाले एक परिवार के 4 साल के बच्चे को कुछ दिनों से बिमारियों का सामना करना पड़ रहा था. उसे कई गंभीर बीमारियां थी. साथ ही अस्पताल में उसका इलाज भी चल रहा था. इलाज के दौरान ही उसकी मृत्यु हो गयी. मौत के बाद परिजनों ने उसके शव को गांव के कब्रिस्तान में दफ़्न कर दिया. लेकिन जब बृहस्पतिवार की सुबह परिजन कब्र पर गये तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि कब्र में से बच्चे का शव गायब है.

परिजनों ने शव को कब्रिस्तान की आस-पास की जगहों पर तलाशा लेकिन कुछ पता नहीं चला. फिर पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कब्रिस्तान से शव गायब करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस और परिजनों का शक है कि मासूम का शव तंत्र मंत्र की क्रिया को करने के लिए कब्र से गायब किया गया है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.

यह भी पढ़े: बांदा में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस और टैक्सी की भिड़ंत में 6 की मौत

Related Articles

Back to top button