पहले गैंगरेप फिर काटी थी जीभ, वेंटिलेटर पर जिंदगी-मौत से लड़ रही छात्रा की मौत

पहले किया गैंगरेप फिर काटी थी जीभ, वेंटिलेटर पर जिंगदी-मौत से लड़ रही छात्रा की मौत

हाथरस: यूपी के हाथरस में गैंगरेप का शिकार हुई 19 वर्षीय छात्रा दिल्ली में जिंदगी की जंग हार गई। कल दोपहर उसे परिजनों के आग्रह पर अलीगढ़ से दिल्ली इलाज के लिए रिफर किया गया था। बता दें कि 14 सितम्बर को गैंगरेप का शिकार हुई छात्रा 21 सितम्बर को होश में आयी थी। तब इस बात का खुलासा हुआ कि वो गैंग रेप का शिकार हुई है। यही नहीं दरिंदों ने उसकी जीभ भी काट दी थी कि वो कुछ बोल न सके।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: दिल्ली और हैदराबाद के बीच मुकाबला आज, यह टीम पड़ेगी भारी

पीड़ित छात्रा ने हाथ के इशारों से इस बात की पुष्टि की थी कि उसके साथ भयानक दरिंदगी हुई है। यही नहीं इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की भी भहायानक लापरवाही सामने आयी थी। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर एक आरोपी की गिरफ्तारी की थी और उसपर बस हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था। 21 को होश में आने के बाद पुलिस ने आनन् फानन में तीन और आरोपियों की भी गिरफ़्तारी की। जबकि ये कार्रवाई पहले ही हो जानी चाहिए थी।

दरिंदों ने छात्रा गैंगरेप के बाद जीभ भी काट दी थी –

पुलिस के मुताबिक, गैंगरेप के बाद दरिंदों ने छात्रा की जीभ भी काट दी थी। जिसके बाद पीड़िता को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

राजनितिक दलों की सियासत शुरू –

इस बीच कई राजनीतिक दलों के लोगों ने अलीगढ में मेडिकल कॉलेज पहुंचकर पीड़िता से मिलने के साथ जमकर हंगामा भी किया था। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण ने रविवार को अलीगढ़ में भर्ती युवती से मिलने आने व बाद में गांव आने की घोषणा की। रविवार को ही बसपा प्रमुख मायावती ने भी ट्वीट किया। उन्होंने प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की बात कही। इस घटना को शर्मनाक बताया। यूपी सरकार से जांच की मांग की।

 

Related Articles