पहले तो वह मुझे सुनसान रास्‍ते पर ले गया और फिर…

rapeभोपाल। प्राइवेट कैब (टैक्सी) में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी हाल ही में उबर कैब रेप केस में आरोपी शिव कुमार को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी। लेकिन इसके बावजूद कैब में रेप की वारदातें रुक नहीं रही हैं। भोपाल के कोहेफिजा इलाके में फिर एक प्राइवेट कैब में शादीशुदा महिला से ज्यादती का मामला सामने आया है।

पहले से जानती थी ड्राइवर को

शाहजहांनाबाद सीएसपी समीर यादव के मुताबिक 29 वर्षीय महिला एयरपोर्ट रोड पर रहती है। आरोपी चालक की कैब में वह पहले भी दो-तीन बार सफर कर चुकी थी। इसलिए उसे कोई डर भी नहीं था। उसने बताया कि वह एक प्राइवेट टैक्सी में लालघाटी आने के लिए बैठी थी। टैक्सी दीपक वामने (28) पिता सीताराम चला रहा था। वह पहले भी दो-तीन बार उसकी टैक्सी से सफर कर चुकी थी। उसकी आरोपी से जान-पहचान हो गई थी।

बदनामी के डर से पहले किसी को कुछ नहीं बताया

सफर के दौरान आरोपी ड्राइवर उसे गलत रास्‍ते एक सुनसान जगह पर ले गया। जहां उसने डरा-धमकाकर उससे रेप करने की कोशिश की। महिला ने बताया कि उसने बदनामी के डर से पहले तो किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन बाद में हिम्‍मत करके उनके अपने पति को इस बारे में सब कुछ बता दिया। जिसके बाद दोनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर कैब को सीज कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button