पहले बढ़ाई नजदीकियां फिर किया दुष्कर्म, नर्स ने लगाए UP पुलिस के सिपाही पर आरोप

लव ज‍िहाद से मामला जुड़ा बताया जा रहा है

UP पुलिस के एक स‍िपाही पर लव ज‍िहाद की श‍िकार नर्स ने दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है. पीडि़ता की तहरीर पर स‍िव‍िल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज क‍िया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोप है क‍ि पुलिस कर्मी ने जांच के बहाने नर्स से नजदीक‍ियां बढ़ाईं, उससे शादी का वादा क‍िया. इसके बाद नर्स को ल‍िव इन में भी रखा. शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्‍कर्म करता रहा.

सिपाही बलिया में है तैनात

क्षेत्रीय अभिसूचना कार्यालय में तैनात सिपाही राघवेंद्र सिंह मूल रूप से बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में बग्गा कालोनी का निवासी है. डिलारी थाना क्षेत्र निवासी नर्स ने सिविल लाइंस थाने में तहरीर देकर बताया कि सिपाही राघवेंद्र 2019 में ठाकुरद्वारा में तैनात था. वह आए दिन जांच के बहाने हमारे घर आ जाता था. 22 दिसंबर 2019 को उसने दुष्कर्म किया. आरोपित सिपाही इस समय बलिया में तैनात है. सिपाही के खिलाफ पीड़िता की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज क‍िया गया है.

पहले भी चर्चाओं में रह चुकी है युवती

ज‍िस युवती ने पुलिसकर्मी पर मुकदमा दर्ज कराया है, वह पहले भी चर्चाओं में रह चुकी है. लव ज‍िहाद का आरोप लगाकर उसने शहर में सनसनी फैला दी थी. अब फ‍िर से वह चर्चा में है. लोग युवती को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ऐसे 12 काले डॉट जिसे एक साथ देखना हुआ नामुमकीन, आप भी करें प्रयास

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles