डोनाल्ड ट्रंप के बेटे बैरन भी हुए थे कोरोना संक्रमित, फर्स्ट लेडी मेलानिया ने किया खुलासा

नई दिल्लीः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके बेटे बैरेन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिसका खुलासा खुद मेलानिया ने किया है।

अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ने हाल ही में अपने के एक बयान में बैरेन के कोरोना संक्रमित होने का खुलासा किया है। हालांकि अब बैरेन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है और अब वो पूरी तरह से ठीक हैं।

कोरोना वायरस को मात दे कर व्हाइट हाउस पहुंची मेलानिया ने अपने एक बयान में बताया कि, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद मेरा पहला ध्यान बैरन की तरफ गया। लेकिन जब उसका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया तो मुझे बहुत राहत मिली। हालांकि मैं अगले कोरोना टेस्ट के बारे में सोच कर डर रही थी।

मेलानिया ने कहा कि, अगले ही दिन मेरा डर सही साबित हुआ और बैरेन की एक रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। हालांकि उसकी इम्यूनिटि अच्छी होने के चलते उसने बहुत जल्द कोरोना को मात दे दी।

मिलेनिया ने बताया कि, हमने बैरन की कोरोना संक्रमित होने की जानकारी को निजी रखा। लेकिन इस दैरान हम तीनों एक साथ रहे, ताकि हम एक-दूसरे का ख्याल रख सकें और एक साथ समय बिता सकें।

Related Articles