Allu Arjun की ‘पुष्पा’ के विलेन का First Look रिलीज, कौन है खलनायक?

फिल्म निर्माता नवीन येर्नेनी और वाई रवि शंकर की फिल्म 'पुष्पा' को मशहूर फिल्ममेकर सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टाइलिश स्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) की मच अवेटेड फिल्म पुष्पा (Pushpa) के विलेन का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म में विलेन के किरदार में फहाद फासिल (Fahadh Faasil) होंगे। फहाद खलनायक के किरदार में दमदार लग रहे हैं। फिल्म में फहाद एक एंटागनिस्ट स्वभाव वाले विलेन के रूप में दिखेंगे. अब फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

‘पुष्पा’ के विलेन का क्या है किरदार ?

फिल्म ‘पुष्पा’ में सामने आए विलेन के फर्स्ट लुक से पता चलता है कि एक्टर फहाद फासिल फिल्म में IPS भंवर सिंह शेखावत के किरदार में होंगे। फिल्म में उनके लुक पर एक्सपेरिमेंट किया है। वह उस लुक में गंजे और बेहद कठोर स्वभाव में दिख रहे हैं। इससे पहले फहाद को कई फिल्मों में भी बतौर खलनायक की भूमिका में देखा गया है।

फिल्म निर्माता नवीन येर्नेनी और वाई रवि शंकर की फिल्म ‘पुष्पा’ को मशहूर फिल्ममेकर सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी में भी देखने को मिलेगी। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वे कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती: मनीष तिवारी

Related Articles