चॉकलेटी बॉय Kartik Aaryan की ‘कैप्टन इंडिया’ का फर्स्ट लुक Out

अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्मकार हंसल मेहता की अगली फिल्म कैप्टन इंडिया में एक बहादुर पायलट की भूमिका निभाएंगे

मुंबई: अब भूल जाइए कैप्टन अमेरिका क्यूंकि अब आ गया है कैप्टन इंडिया (Captain India), इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है जिसमें बॉलीवुड के न्यू चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बहादुर पायलट के रूप में नजर आएंगे। फिल्म के बारे में कार्तिक ने बताते हुए कहा ‘कैप्टन इंडिया समान रूप से प्रेरणादायक और रोमांचकारी है और मुझे हमारे देश के ऐसे ऐतिहासिक अध्याय का हिस्सा बनने के लिए बहुत गर्व महसूस हो रहा है’। फिल्मकार हंसल मेहता (Hansal Mehta) ‘कैप्टन इंडिया’ का निर्देशन किया है।

एक्शन-ड्रामा

फिल्म रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा द्वारा निर्मित है और एक युद्ध-ग्रस्त राष्ट्र से भारत के सफल बचाव मिशन से प्रेरित एक एक्शन-ड्रामा है। कार्तिक ने कहा, हंसल सर के काम के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और उनके साथ सहयोग करने का यह सही मौका था। मेहता ने कहा कि फिल्म एक ऐसे पल को फिर से दिखाएगी जहां एक आदमी अपने दर्द से परे हो जाता है।

Image

सच्ची घटनाओं से प्रेरित

फिल्म निर्माता ने कहा कैप्टन इंडिया जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, ऐसे समय में एक बार फिर से आएगी जहां एक आदमी हजारों को बचाने के लिए अपने दर्द और पीड़ा से परे जाता है। मुझे फिल्म पर रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है और मैं कार्तिक के साथ काम करने के लिए आगे बढ़ रहा हूं। फिल्म के बारे में बात करते हुए  निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने कहा कि कैप्टन इंडिया न केवल अब तक के सबसे बड़े मानवीय कार्यों में से एक की कहानी है, बल्कि अदम्य मानवीय भावना के बारे में भी है, जो बाधाओं के बावजूद असफलता से ऊपर उठती है।

यह भी पढ़ेईद-उल-अजहा के मौके Salman Khan ने की ये बड़ी घोषणा, एक्टर ने कहा ‘टीवी पर मैं होस्ट करूंगा बूट में सूट’

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles