सर्वप्रथम पीएम मोदी और मुख्यमंत्री लगवाए कोरोना वैक्सीन- सीएम हेमंत सोरेन

रांची : कोरोना वायरस (Corona virus) महामारी के खात्मे के लिए आज से भारत में टीकाकरण (Vaccination) अभियान की शुरआत हो रही है, वैक्सीन (Vaccine) की क्षमता और परिमाण को लेकर अभी भी लोगों के मन में संशय बना हुआ है, वहीँ इसे लेकर राजनितिक पार्टियां भी बयानबाजी कर रही है। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  के बयान के बाद अब झारखंड (Jharkhand) के सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वैक्सीन (Vaccine) की शंकाओं को दूर करने के लिए सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को कोरोना का वैक्सीन लगाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से लोगों के मन की शंकाएं दूर होगी और वैक्सीन पर लोगों का विश्वास कायम होगा। उन्होंने कहा बीजेपी वैक्सीन को लेकर इवेंट मैनेजमेंट कर रही है।

बता दें कि आज से सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में करीब तीन लाख स्वास्थ कर्मियों को वैक्सीन लगाई जाएगी, झारखंड में वैक्सीन लगवाने वाली स्वास्थ कर्मियों से सीएम सोरेन बात भी करेंगे, इसके लिए सदर हॉस्पिटल जाने का उनका कार्यक्रम भी तय कर दिया गया है।

सभी को मुफ्त में लगे कोरोना का टीका

सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी यह निर्धारित करें कि सभी को मुफ्त में कोरोना का टीका उपलब्ध हो, बता दें कि इससे पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) भी प्रधानमंत्री से सभी के लिए फ्री टीका का गुहार लगा चुके है।

इसे भी पढ़े: आज से शुरू होगा टीकाकरण का महा अभियान, सुबह 10:30 बजे लगेगी पहली कोरोना वैक्सीन

Related Articles

Back to top button