आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की फिल्म ‘निशब्दम’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

नई दिल्ली: फिल्म ‘निशब्दम’ का पहला पोस्टर आज रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में आपको आर माधवन, अनुष्का शेट्टी और अंजलि अलग-अलग किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है। इस फिल्म का पोस्टर आज यानी 18 सितंबर को रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म के निर्देशक हेमंत मधुकर है। ये फिल्म 2 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम पे रिलीज़ होगी। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है। ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी।

Anushka Shetty
Anushka Shetty

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा की इस फिल्म का उनका रोल ऐसा है जो उनको अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालता है और वो इस रोल को निभाकर काफी खुश है। इसके बाद उन्होंने बताया की आर माधवन की वो हमेशा से प्रशंसक रही है और उनके साथ काम करके उन्हें अच्छा लगा। वहीँ दूसरी तरफ इस फिल्म के बारे में निर्देशक हेमंत मधुकर ने कहा की हम कुछ बेहतरीन भारतीय प्रतिभाओं द्वारा अभिनीत इस महत्वकांक्षी कहानी को दरशकों तक पहुँचाने के लिए सही मौके का इंतज़ार कर रहे है। फिल्म को समान्तर रूप से तमिल और तेलुगु दोनों में शूट किया गया था।

Anushka Shetty
Anushka Shetty

इस फिल्म के पोस्टर को देख के ऐसा लग रहा है जैसे ये फिल्म बहुत रहस्यमयी है। इससे पहले आर माधवन बॉलीवुड में भी कई फिल्में कर चुके है। जिनमें 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु, रहना है तेरे दिल में और रंग दे बसंती शामिल है। एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इससे पहले बहुत सारी फिल्में कर चुकी है और उनका डिजिटल डेब्यू अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘ब्रीद’ से हुआ था।

इसे भी पढ़े: मार्वल सीरीज़ में शी-हल्क के रोल में नज़र आएंगी एक्ट्रेस टटियाना मैसलेनि

Related Articles

Back to top button