नाबालिग लड़की के साथ पहले रेप, फिर धड़ से अलग किया सिर, जानें पूरा मामला

 

नाबालिग लड़की के साथ पहले रेप
नाबालिग लड़की के साथ पहले रेप

गुजरात: महिलाओं पर हो रहे अपराध रोकने के लिए सरकार व राज्य प्रशासन कितने भी सख्त कदम क्यों ना उठा रहे हों, लेकिन घटनाए लगातार बढ़ती जा रही हैं. वहीं गुजरात के बनासकांठा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. दांतीवाडा पुलिस को एक नाबालिग लड़की की सिर कटी लाश मिली है. पुलिस के मुताबिक 12 साल की इस लड़की के साथ पहले रेप किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई.

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी लड़की का ही रिश्तेदार है. जानकारी के मुताबिक आरोपी शुक्रवार को नाबालिग लड़की को अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गया था. पुलिस के मुताबिक इसी शख्स ने नाबालिग लड़की का पहले रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी.

नाबालिग लड़की शुक्रवार को बनासकांठा के डीसा से गायब हो गयी थी. जिसके बाद दांतीवाडा पुलिस ने शनिवार को लड़की की सिर कटी लाश को बरामद की है. पुलिस अधीक्षक ने यह फर्मान किया है कि लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस घटना को लेकर गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी ने पीएम मोदी पर हमला किया है. उन्होंने अपने ट्विट करते हुए लिखा, ‘भारत माता का गुजरात में गला काट दिया. हम बार-बार कह रहे थे कि पीएम मोदी हाथरस के मामले में कुछ बोलिए लेकिन उन्होंने एक शब्द नहीं कहा. अब देखिए गुजरात के दांतीवाडा में एक 12 साल की मासूम बच्ची का गला काट दिया. यह कौन सा विकास है? यहां तो कानून और संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं.’

बता दें, जिग्नेश मेवाणी ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई दुष्कर्म की घटना को शर्मनाक बताते हुए पिछले महीने विपक्षी दलों और दलित संगठनों से भारत बंद का आह्वान किया था. मेवाणी ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि दरिंदों ने युवती की जुबान काट दी, जिससे वह अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में कुछ न बोल पाए.

यह भी पढ़े: जल्द ही भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव ‘बधाई हो’ के सीक्वल में आ सकते है नज़र

Related Articles