विक्रांत-यामी की फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ का पहला गाना ‘लोल’ रिलीज़

0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी और यामी गौतम यामी गौतम की आने वाली फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ का पहला गाना ‘लोल’ रिलीज़ हो गया है। यह गाना सोनी म्यूजिक इंडिया के बैनर तले रिलीज़ किया गया है। गाने में विक्रांत और यामी की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को पायल देव ने कंपोज कर देव नेगी के साथ मिलकर स्वरबद्ध भी किया है। इस गाने को कुणाल वर्मा ने लिखा है।

Vikraant Messy and Yami Gautam
Vikraant Messy and Yami Gautam

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर – मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल का मानना हैं कि ‘गिन्नी वेड्स सनी’ एक फील गुड फिल्म है, और म्यूज़िक फिल्म की कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है। हम इस फिल्म का पहला गाना ‘ लोल’ रिलीज कर दर्शकों और श्रोताओं का मूड सेट करना चाहते हैं जिससे वे इस फिल्म के म्यूजिक एल्बम से उम्मीद बनाए रखें। मैं पायल देव, कुणाल और देव की सराहना करता हूं कि उन्होंने मिलकर इतना बेहतरीन गाना बनाया है।

Ginni weds Sunny
Ginni weds Sunny

पायल देव का मानना है कि मुझे इस गाने को कंपोज करने में बहुत मज़ा आया। कुणाल ने इसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से लिखा है, युवा पीढ़ी इस गाने से ज़रूर रिलेट कर पाएंगे।

Vikrant Messy and Yami Gautam
Vikrant Messy and Yami Gautam

इस तरह की क्रिएटिव कंपोजिशन पर नियंत्रण रखने की सबसे खास बात यह है कि आपको रोकने टोकने वाला कोई नहीं। मुझे इस गाने को बनाने के लिए पूरी छूट दी गई थी ताकि मैं एक अच्छा और मज़ेदार गाना बना सकूं। मुझे लोगों कि प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है।

शेयर करें