Allu Arjun की फिल्म ‘पुष्पा’ का पहला गाना रिलीज, देखें Vedio

अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की बहुप्रतीक्षित बहुभाषी फिल्म ‘पुष्पा’ शुक्रवार का निमार्ताओं द्वारा पहला ट्रैक ‘जागो जागो बकरे’ जारी किया गया।

नई दिल्ली: अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की बहुप्रतीक्षित बहुभाषी फिल्म ‘पुष्पा’ शुक्रवार का निमार्ताओं द्वारा पहला ट्रैक ‘जागो जागो बकरे’ जारी किया गया। जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। रिलीज के चार घंटे के भीतर, इसे यूट्यूब पर अब तक 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

इन पांच भाषाओं में तैयार ये फिल्म

यह ट्रैक देवी श्री प्रसाद द्वारा पांच भाषाओं में तैयार किया गया है और विभिन्न कलाकारों विशाल ददलानी ने हिंदी में, शिवम ने तेलुगु में, बेनी दयाल ने तमिल में, विजय प्रकाश ने कन्नड में, और राहुल नांबियार ने मलयालम में गाया है। मैथरी मूवी मेकर्स के निमार्ता नवीन यरनेनी और वाई। रविशंकर ने संयुक्त रूप से कहा, “दर्शकों के लिए ‘जागो जागो बकरे’ की पेशकश करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है।

Allu Arjun  की फिल्म ‘पुष्पा’

‘पुष्पा’ का संगीत इसकी कहानी का विस्तार है और हमें खुशी है कि इसमें से सबसे ऊजार्वान गीतों में से एक को रिलीज कर दिया गया है। यह गीत पुष्पा राज का एक संगीत परिचय है, जो अल्लू अर्जुन द्वारा निभाई गई भूमिका है। हम विभिन्न भाषाओं में श्रोताओं से प्यार मिलने की उम्मीद करते हैं।”

यह भी पढ़ें: CM Yogi ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण, पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

‘पुष्पा’ जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं, आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की चोरी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म दो भागों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:  Twitter ‘पक्षपातपूर्ण मंच’, सरकार जो कहती है उसका अनुसरण करती है: राहुल गांधी

Related Articles