सिंबा के पहले गाना ने रिलीज होते ही मचाई धूम, जानें किस गायक ने दी है आवाज

0

मुंबई। सिंबा का ट्रेलर आने के बाद यह फिल्म देश में काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में है। अब इस फिल्म का पहली गाना भी रिलीज कर दिया गया है। इस गना में सारा अली खान काफी हॉट लुक में नजर आ रही है। दूसरी तरफ रणवीर सिंह भी अपने नटखटी अंदाज में गाने में कहर ढाह रहे है।

आपको बताते चले कि इस गाने का टाइटल रखा गया है आंख मारे ये गाना एक रिमिक्स सांग है। अगर आप इस गाने की वीडियो देखेंगे तो पाएंगे की शुरूआत में करन जौहर आते है और कहते है ओ माई गॉड एक और रिमिक्स और इसके तुरंत बाद रणवीर कपूर औऱ सारा अली खान की एंट्री होती है।

इस गाने को आवाज देने वाले सिंगर है मीका सिंह औऱ नेहा कक्कड़।  बता दें कि इस गाने में ओरिजिनल गाने के भी कुछ अंश जोड़े गए है, जिन्हे कुमार सोनू ने गाया था। इतना ही नही इस फिल्म में गोलमाल की टोली भी दिखाई दे रही है। इस टोली में आपको तुषार कपूर, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े दिखाई देंगे। यह तीनों गोलमाल का सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे है।

सिंबा का यह गाना रिलीज होते ही धूम मचा रहा है। रिलीज होने के तुंरंत बाद इस गाने के व्यूज तीन लाख के पार हो गए है। आपको यह भी बताते चले कि यह गाना 1996 में तेरे मेरे सपने फिल्म में गाया गया है। यह गाना उस वक्त अरशद वारसी और एक्ट्रेस प्रिया गिला पर फिल्माया गया था। उस वक्त इस गाने को आवाज दी थी कुमार सोनू औऱ कविता कृष्णमूर्ति ने।

दो दिन पहले ‘सिंबा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। फिल्म में ‘सिंघम’ वाले शिवगड के बच्चे की कहानी दिखाई गई है। ये वही बच्चा है जो अजय देवगन ‘सिंघम’ की तरह पुलिस वाला बनना चाहता था। ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। बता दें कि ये फिल्स साल 2015 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टेंपर’ का हिन्दी रीमेक है

loading...
शेयर करें