‘टाइगर जिंदा है’ का पहला गाना #SwagSeSwagat रिलीज़, सलमान और कैटरीना ने की सबकी बोलती बंद

0

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला गाना #SwagSeSwagat रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर की तरह फिल्म का ये गाना भी लाजवाब है, कैट और सलमान ने अपने डांस से आग लगा दी है।

गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं और म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है। गाने में विशाल ददलानी और नेहा भसिन की आवाज है। गाने में सलमान और कैटरीना दोनों ही जबरदस्त लग रहे हैं। साथ ही सांग में जो लोकेशन्स दिखाई गई हैं वो भी लाजवाब है। इस गाने को आप एक नहीं बल्कि बार- बार देखेंगे। सालमान और कैटरीना की जोड़ी पांच साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी। पांच साल बाद भी दोनों की केमेस्ट्री गजब की है। कैटरीना बेहद सेक्सी लग रही हैं और उनके बोल्ड मूव्स से नजर हटाना मुश्किल है। वहीं सलमान रफ एंड टफ लुक में फुल स्वैग के साथ नजर आ रहे हैं।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जिसके यूट्यूब पर दुनिया में सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाले ट्रेलर का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। टाइगर जिंदा है यूट्यूब पर 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जो अपने आप में रिकॉर्ड है।

अली अब्बास जफ़र निर्देशित ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। टाइगर जिंदा है 2012 में रिलीज़ हुई ‘एक था टाइगर’ की सिक्वल फिल्म है।

loading...
शेयर करें