देश में पहली बार दिया जाएगा लिविंग लीजेंड नाम का अवार्ड

नई दिल्ली | पाश्र्व गायक कुमार सानू के नाम पर पुरस्कार समारोह 20 अक्टूबर को यहां कुमार सानू विद्या निकेतन की तरफ से आयोजित किया जाएगा, जिसमें संगीत के क्षेत्र में अच्छे प्रदर्शन के लिए कुमार सानू अवार्डस प्रदान किए जाएंगे। आयोजकों की तरफ से यहां जारी एक बयान के अनुसार, देश में पहली बार किसी लिविंग लीजेंड गायक के नाम पर अवार्ड दिया जाएगा। कुमार सानू विद्या निकेतन के न्यासी सुशील तयाल ने बयान में कहा, “भारतीय संगीत को बढ़ावा देने एवं उनके सराहनीय योगदान के लिए कुमार सानू अवार्डस का आयोजन किया जा रहा है। इस अवार्ड समारोह में आशा भोंसले, कुमार सानू, सोनू निगम, अल्का याग्निक, राजू श्रीवास्तव, हंस राज हंस, आकृति कक्कड़ सहित कई हस्तियां उपस्थित होंगी।”

विद्यालय के चेयरमैन आर. के. सरकार ने कहा, “इस समारोह में महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी मुख्य अतिथि होंगी। यह समारोह श्री हनुमान धाम, रामनगर के संस्थापक आचार्य श्री विजय जी के उपस्थिति में होगा। सामाजिक न्याय राज्य मंत्री डॉ. विजय सांपला, राज्यसभा सांसद अमर सिंह, राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता एवं एन. डी. गुप्ता अन्य अतिथियों के साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।”

ये भी पढ़ें…..दिल्ली में हवाओं ने बदला रुख, सुबह मौसम सुहावना

विद्यालय की न्यासी सुप्रिया देब ने कहा, “20 अक्टूबर की शाम संगीत क्षेत्र में अहम योगदान देने के लिए लोगों को लिविंग लेजेंड गायक के नाम पर कुमार सानू अवार्ड दिया जायगा। इस अवार्ड समारोह में कुमार सानू के साथ कई कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे।”

Related Articles

Back to top button