कॉन्डोम एड पर पहली बार खुलकर सामने आई सनी लियोनी, बोलीं नहीं पड़ता कोई फर्क

0

नई दिल्ली। नवरात्रि के समय सनी लियोन के एक एड का पोस्‍टर गुजरात में बहुत ही फेमस हुआ था। सनी लियोनी के इस एड को लेकर हर तरफ खू चर्चा हुई थी। कुछ लोगों ने तो अभिनेत्री को कटघरे में खड़ा किया था। लेकिन सबसे ज्‍यादा इस पर हिंदु युवा वाहिनी के लोगों ने जमकर रोला काटा था। हल्ला बोलने वालों का कहना था कि यह भारतीय संस्कृति का अपमान है। इस पूरे मसले पर लगभग एक महीने बाद सनी लियोन ने चुप्‍पी तोड़ी है।

बॉलीबुड की अभिनेत्री का कहना है कि, वो एक बड़ी कॉन्डोम कंपनी की ब्रांड अंबैस्डर हैं, जिसे वो प्रेजेंट करती है। इसको लेकर किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। बता दें कि नवारात्रि के दौरान जिस कंपनी को अभिनेत्री प्रेजेंट करती इसका एक एड गुजरात में जगह-जगह लगाया गया था। एड में गुजराती लिबास में सनी लियोनी थीं और लिखा था, ‘खेलो मगर प्यार से।’ यह सब वहां की बोलचाल की भाषा गुजराती में लिखा गया था।

इस पर हिंदु युवा वाहिनी के लोगों ने जमकर हंगामा किया था। यह मामला इतना ज्‍यादा हो गया था, कि कंपनी को अपने पोस्‍टर हटाने पड़े थे। लेकिन इस पर अब सनी लियोन ने खुलकर बोला है। एक साक्षात्‍कार में कहा है कि लोगों को सेलेब्रिटीज को टारगेट करना आसान होता है। साथ ही अभिनेत्री ने कहा कि हमे पता है कि मैं कौन हूं, और मेरा काम किया है। इसलिए मुझपर इन सबका कुछ फर्क नहीं पड़ता है।

यह भी पढ़े- ….तो इसलिए मजबूत महिला किरदार निभाना चाहती हैं एक्ट्रेस तब्बू

loading...
शेयर करें