अज़रबैजान की प्रथम VP ने जन्मदिन की बधाई के लिए किया आभार व्यक्त

ताशकेंट : अज़रटाग की रिपोर्ट के अनुसार, अज़रबैजान की प्रथम उप-राष्ट्रपति (VP) मे हरिबान अलीयेवा ने उनके जन्मदिन के अवसर पर मिली बधाई के लिए आभार व्यक्त किया है।

VP ने ऑटिज्म की जागरूकता के खातिर भी किया पोस्ट

खबर के मुताबिक अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट में, पहली उपराष्ट्रपति ने विशस और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा “मैं अपने जन्मदिन के अवसर पर आपकी बधाई, शुभकामनाओं के लिए ईमानदारी से धन्यवाद देता हूं। मैं आपके ध्यान, देखभाल और समर्थन की बहुत सराहना करता हूं।

आपके प्यार, ईमानदारी, सम्मान और विश्वास के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आप में से प्रत्येक को धन्यवाद देता हूं मुझे आपके दिलों की गर्मजोशी देने के लिए जो मैं गहराई से महसूस करती हूं, आप लोग मुझे प्रेरित करते हैं और हमेशा मेरी मदद करते हैं। मैं सर्वशक्तिमान ईश्वर से आप में से प्रत्येक के सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य, लंबी उम्र और खुशी प्रदान करने के लिए दुआ करती  हूं। सर्वशक्तिमान ईश्वर अजरबैजान के लोगों और हमारे लोगों की रक्षा करें मातृभूमि!”

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक अन्य पोस्ट में, अलीयेवा ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए ऑटिज्म स्पेक्ट्रम विकार वाले बच्चों के पुनर्वास केंद्र को भी धन्यवाद दिया। देश की प्रथम उप-राष्ट्रपति मेहरिबान अलीयेवा को कई अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय सार्वजनिक हस्तियों, राजनेताओं और अधिकारियों से बधाई मिली, जिन्होंने अज़रबैजान की सरकारी प्रणाली, राज्य की परंपराओं, प्रमुख वैज्ञानिक, शैक्षिक, मानवीय, सांस्कृतिक, सामाजिक और पर्यावरणीय परियोजनाओं के विकास में उनकी भूमिका की बहुत सराहना की।

यह भी पढ़ें : उज्बेकिस्तान ने अफगानिस्तान की मदद के लिए hub के रूप में कार्य करने की पेशकश

Related Articles