नशीली लस्सी पिलाकर युवक ने महिला से किया दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

नैनीताल। उत्तराखंड के कोतवाली पटेलनगर क्षेत्र में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपियों ने महिला को नसीला पदार्थ खिला कर दुष्कर्म किया। आरोप है कि एक युवक ने लस्सी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ यह क्रत्य किया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला ने कोतवाली में तहरीर दी। महिला का कहना है कि वह आइएसबीटी क्षेत्र में चाय की दुकान चलाती है। उसकी दुकान पर आबिद नाम का एक व्यक्ति अक्सर चाय पीने आता है। वह दुकान पर आया और अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर शिमला बाईपास स्थित एक बैंक में ले गया। निरंजनपुर मंडी के पास उसने महिला को समोसा और लस्सी पिलाई। आरोप है कि इसके बाद उसे हल्का सा नशा होने लगा और वह बेहोश हो गई। होश में आने के बाद उसे पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है।

 

इस मामले में महिला ने आरोप लगाया है कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। आरोपी महिला को लगातार धमकी दे रहा है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि यह मामला काफी संदिग्ध लग रहा है वारदात कहां हुई, इसे लेकर महिला कुछ भी नहीं बता पा रही है। हालांकि, मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles