पुलिस की गिरफ्त में पांच अपराधी, रच रहे थे अपराध का षड्यंत्र

विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण कराने के लिए लगातार पुलिस अभियान चलाकर अपराधियों पर नजर रख रही है. गोपालगंज में छापेमारी के दौरान पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गोपालगंज: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में सख्ती के चलते बीते रात पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. गोपालगंज में छापेमारी के दौरान पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से काफी भारी मात्रा में हथियार और कुछ  नशीले पदार्थ ‘स्मैक’ बरामद हुआ.

विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण कराने के लिए लगातार पुलिस अभियान चलाकर अपराधियों पर नजर रख रही है. वहीं यूपी बिहार सीमा के साथ-साथ चम्पारण, मुजफ्फरपुर, सिवान और सारण जिले के सीमा पर नजर रख रही है. वहीँ गोपालगंज में  पुलिस को बड़ी सफलता मिली जब सिवान जिले के पांच अपराधी गोपालगंज जिले में प्रवेश कर अपराध करने का षड्यंत्र रच रहे थे.

मांझागढ़ थाना के जाफर टोला गांव के पास गंडक नहर पर योजना बना रहे थे. तभी वालों पुलिस ने अचानक से छापेमारी की. गिरफ्तार पांच अपराधी सिवान जिले के रहने वाले हैं. उनके पास हथियार और भारी मात्रा में नशीला पदार्थ ‘स्मैक’ बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन देशी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, 53 पुड़िया स्मैक और चोरी की एक बाइक बरामद की गई है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार पांच अपराधी सिवान जिले के निवासी हैं. जिनमें धर्मेंद्र कुमार शर्मा पर सिवान, पचरुखी और बड़हरिया थाने में आधे दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि मांझागढ़ थाने के थानाध्यक्ष ने अपने पदाधिकारियों और पुलिस जवानों के साथ मिली सूचना पर छापेमारी की और बड़ी घटना को होने से बचाया. पुलिस लगातार अपराधियों पर नजर रख रही है.

यह भी पढ़े: डोनाल्ड ट्रंप ने बिडेन को बताया पिछलग्गू, कहा- भारी मतो से हमारी होगी जीत

Related Articles

Back to top button