हथियार के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार (Arrested), पुलिस ने भेजा जेल

गोपालगंज: बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले के नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि चैराव फ्लाई ओवर के समीप पुलिस टीम की छापेमारी के दौरान अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक कारबाईन, चार देशी पिस्तौल, 13 कारतूस, तीन बाइक, एक ट्रैक्टर, छह मोबाइल फोन, एक डोंगल तथा 21 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है।

तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार (Arrested) अपराधियों की पहचान जादोपुर थाना क्षेत्र के ओलीपुर गांव निवासी विकास दुबे, कटेया थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी अमीत कुमार साह, भोरे थाना क्षेत्र के चैतरवां गांव निवासी हरिशंकर साह, फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव निवासी दिलिप साह, कटेया थाना क्षेत्र के छितौना गांव निवासी छोटे सिंह उर्फ छोटेलाल के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पुलिस को हत्या, लूट, रंगदारी समेत कई आपराधिक मामलों में तलाश थी। गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े:

Related Articles

Back to top button