रिशेप्शन पार्टी में शामिल हो कर लौट रहा था परिवार ..पांच लोगों की मौत

0

लखनऊ। ग्रेटर नोएडा सड़क हादसों का शहर बन चुका है। आये दिन हादसे होते ही रहते हैं। ताजा घटना जीटी रोड पर हुई। यहां गुरुवार तड़के कार और ट्रक की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जीटी रोड

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुआ परिवार एक रिशेप्शन पार्टी में शामिल हो कर अपने घर लौट रहा था। तभी नोएडा के बादलपुर जीटी रोड पर इनकी वेगनार एक ट्रक से टकरा गयी। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर पांच लोगों की मौत हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क़टर से काटकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को गाजियाबाद के निजी अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि बादलपुर जीटी रोड पर गुरुवार तड़के एक ट्रक और वेगेनार कार में टक्‍कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्‍त था कि वैगेनार के बैठे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो बड़े और तीन बच्‍चे शामिल हैं।

जैसे ही इस दर्दनाक घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पहले घायलों को बाहर निकाला और और गाजियाबाद के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया।

loading...
शेयर करें