प्रयागराज में पांच साल की मासूम से 3 नाबालिगों ने किया दुष्कर्म

प्रयागराज में पांच साल की मासूम से 3 नाबालिगों ने किया दुष्कर्म, थाने में मुकदमा दर्ज

प्रयागराज: सिविल लाइंस के झुग्गी बस्ती में माता-पिता के साथ रहने वाली 5 साल की मासूम के साथ तीन नाबालिगों ने किया दुष्कर्म, थाने में दर्ज हुआ मुकदमा, पुलिस का कहना है कि तीनों को किशोर न्याय बोर्ड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

सुनसान जगह पर वारदात को अंजाम

नाबालिकों ने देर रात घटना को दिया अंजाम। मासूम के पिता ई-रिक्शा चालक है, रविवार की रात पिता रिक्शा लेकर कहीं चले गए, उसी दौरान घर में बेटी को ना देख मासूम की मां परेशान होकर बेटी को ढूंढने घर से बाहर गई तो सुनसान जगह पर बेटी को लहूलुहान हालत में पड़ा देख मां के होश उड़ गए। मां ने तुरंत 100 नंबर डायल कर पुलिस के घटना के बारे में बताया।

डफरिन अस्पताल में पीड़िता का इलाज

घटना की सूचना पाते ही पुलिस घटना स्थल में पहुंची जिसके बाद पीड़ित बच्ची और परिजनों को सिविल लाइंस थाने मेेें ले जाया गया। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को “डफरिन अस्पताल” ले जाकर भर्ती कराया। मासूम की मां ने पड़ोस में ही रहने वाले पिता और उसके पुत्र एंव एक अन्य व्यक्ति पर आरोप लगाकर तहरीर दी। जिस पर ‘पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है।

आरोपियों से पूछताछ

पुलिस जांच में पता चला कि घटना में बच्ची के पड़ोस में ही रहने वाले तीन नाबालिग शामिल थे जिनकी उम्र 11, 9 और 10 साल है। एसआई अजय मिश्रा और थाने के बाल सरंक्षण अधिकारी धीरेंद्र सिंह ने नाबालिगों से पूछताछ की तो उन्होंने घटना में शामिल होने की बात बताई। जिसके बाद नाबालिकों को ‘अभिरक्षा’ में ले लिया गया।

यह भी पढ़े:UP उपचुनाव : फर्स्ट फेज की काउंटिंग में बीजेपी पांच और सपा दो सीटों पर आगे

यह भी पढ़े:तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा- लंबे समय तक बायो-बबल में नहीं रहा जा सकता

Related Articles