पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत, सीमापार से की गई गोलाबारी में तीन मासूम बच्चों समेत 5 की मौत

0

पुंछ। बार-बार समझाए जाने के बावजूद पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। रविवार सुबह फिर उसने सीजफायर का उल्लघंन करते हुए सीमापार से भारी गोलाबारी की। इस गोलाबारी में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में तीन बच्चे व उनके मां-बाप शामिल हैं। जबकि इसी परिवार की दो मासूम बेटियां इस दौरान गंभीर रुप से घायल हो गईं हैं। सुरक्षाबलों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मोहम्मद रमजान के घर पर गिरा मोटार्र, उजड़ गया पूरा परिवार

पाक द्वारा की गई गोलाबारी में एक मोटार्र सीधा बालाकोट के देवता गांव में मोहम्मद रमजान के घर पर गिरा। जिसके बाद हुए भीषण धमाके में यह पूरा परिवार मौत की नींद सो गया। मौके पर परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि परिवार में बची दो बेटियां गंभीर रुप से जख्मी हो गईं।

जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक इस हमले में 5 लोगों के मारे जाने और 2 के घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शनिवार को भी जम्मू-कश्मीर के हाजिपोरा में एसएसपी शोपियां की गाड़ी पर आतंकी हमला किया गया। हालांकि इस हमले में किसी तरह के जान-माल की कोई हानि नहीं हुई। 15 मार्च को भी आतंकियों ने बीजेपी नेता अनवर खान के काफिले पर हमले की कोशिश की थी। खान इस आतंकी हमले में बाल-बाल बचे थे।

इस साल की शुरुआत से ही पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर उल्लंघन की कई घटनाएं हो चुकी हैं। गृह मंत्रालय ने अपने लिखित जवाब में जानकारी दी थी कि फरवरी तक 2018 के फरवरी तक कुल 432 सीजफायर के मामले दर्ज किए गए हैं।

loading...
शेयर करें