कुशीनगर में मछली पालक की गला रेत कर हत्या, पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

कुशीनगर: उत्‍तर प्रदेश में कुशीनगर के कसया क्षेत्र में एक मछली पालक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

भतीजे को मिला शव

पुलिस सूत्रों ने बताया कि साखोपार गांव निवासी जयराम चौहान (50) एक मछली पालक था जो गांव के सरेह में स्थित मिल्की ड्रेन पर मछली पकड़कर परिवार की जीविका चलाता था। वह रोज की भांति गुुुुरुवार रात खाना खाकर बंधे पर सोने के लिए चला गया। शुक्रवार की सुबह सात बजे तक उसके घर नहीं लौटने पर उसका भतीजा सूरज चौहान खोजते हुये मौके पर पहुंचा जहां उसे जयराम का शव मिला। उनका गला काटकर हत्या कर दी गयी थी।

मौके पर पहुंचे एसएसपी और सीओ

सूचना मिलने पर एसएसपी एपी सिंह, सीओ कसया पीयूषकांत राय सहित अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी के निर्देश पर मौके पर डॉग स्क्वायड व फॉरेसिंक टीम भी पहुंच गयी।

पुलिस मर्डर की गुत्थी सुलझाने के बेहद करीब

डाग स्क्वाड का कुत्ता मौके पर खून को सूंघकर चंवर के रास्ते से गांव के रामाशीष के घर पहुंचा। वहां से कुत्तों के निशानदेही पर खून से सने जैकेट, बखुआ और मोबाइल पुलिस ने बरामद किया। इसके बाद पुलिस रामाशीष के पिता, भाई, उसके घर की दो महिलाएं व दुर्गवलिया निवासी एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। मृतक के बेटे मनोज की तहरीर पर पुलिस ने रामाशीष के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम के दूसरे टेस्ट के चयन पर भड़के हर्षा भोगले, टीम प्रबंधन पर उठाएं सवाल

Related Articles