बिहार में हुआ भयंकर सड़क हादसा, पांच लोगों की मौके पर मौत

0

पटना। बिहार में सोमवार को अचानक एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। मामसा बिहार के जमुई जिले का है, जहां चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र में सोमवार शाम एक अनियंत्रित कार सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई, मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि गाड़ी की गति काफी तेज थी औऱ कार के पेड़ से टकाराने पर एक बहुत भयानक आवाज हुई थी, जिससे दुर्घटना गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

कार पर सवार परिवार देवघर से पूजा कर वापस लौट रहा था। चंद्रमंडीह के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर बिशनपुर मोड़ के समीप असंतुलित होकर मारुति वैगनआर एक पेड़ से जा टकराई। इस दुर्घटना में कार में सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों की उम्र 30 से 35 के बीच बताई जा रही है।

मामले की और जानकारी देते हुए उन्होंने आगे बताया कि सभी शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है। मुजफ्फरपुर निवासी सुरेंद्र प्रसाद ठाकुर अपने कुछ मित्रों के साथ देवघर से पूजा अर्चना कर वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में यह दुर्घटना हुई।

loading...
शेयर करें