रामनगर में युवक की हत्या के आरोप में पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज

युवक अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने के लिये गया था। उसके बाद युवक घर नहीं लौटा।

नैनीताल: उत्तराखंड के रामनगर में युवक की तथाकथित हत्या के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें तीन मृतक के दोस्त और दो ढाबा के कर्मचारी शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार विगत 25 दिसंबर को रामनगर के छोई में इंद्र जोशी नामक युवक का संदिग्ध अवस्था में अर्धनग्न शव बरामद हुआ था। युवक अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने के लिये गया था। उसके बाद युवक घर नहीं लौटा। उसके अगले दिन समसारा रिसाॅर्ट के पास लापता युवक का अर्धनग्न शव ही बरामद हुआ।

इसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर आवश्यक कार्यवाही की। युवक के परिजनों की ओर से हत्या की आशंका व्यक्त की गयी थी और उसके दोस्तों पर शक जाहिर किया था। रामनगर के थाना प्रभारी अबुल कलाम ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर शनिवार देर रात को पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गया है। इनमें तीन युवक मृतक के दोस्त व दो एक ढाबा के कर्मचारी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके साथ ही कलाम ने बताया कि अभी जांच में पुलिस को कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिले हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। हल्के रगड़ के निशान थे। उन्होंने आगे कहा कि जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आयेंगे उनके हिसाब से कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

यह भी पढ़े:

Related Articles

Back to top button