जौनपुर ( Jaunpur ) में पांच लुटरे समान सहित गिरफ्तार, सर्राफा व्यापारी के साथ हुई थी लूट

असलहाें के बल पर बाइक सवार चार बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी अभिषेक एवं उसके भाई अमित सेठ पर असलहे की बट से मार-पीट कर घायल कर दिया था

जौनपुर: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के जौनपुर ( Jaunpur ) जिला पुलिस, नेवढ़िया पुलिस और एसओजी ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए तीन दिन पहले की लूट का खुलासा करते हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से जेवरात आदि बरामद कर लिए।

जौनपुर ( Jaunpur ) जिला के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि 25 दिसम्बर नेवढ़िया क्षेत्र में बनेवरा गांव के पास दिन दहाड़े असलहाें के बल पर बाइक सवार चार बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी अभिषेक एवं उसके भाई अमित सेठ पर असलहे की बट से मार-पीट कर घायल कर दिया था और करीब ढाई लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लूट कर भाग गये थे।

उन्होंने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई थी। उन्होंने बताया कि नेवडिया थाना प्रभारी ( Station Incharge ) संजय सिंह एवं एस ओ जी प्रभारी पर्व कुमार सिंह सुरागरसी करके नेवढियां इलाके में बरमबाबा मन्दिर के पास से पांच आरोपियों शनि सरोज, अरविन्द गौड़, नन्हे उर्फ भोलेनाथ, अरबिन्द पटेल और विकास यादव को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गये जेवरात और दो तमंचे, लूट में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिलें भी बरामद की।

यह भी पढ़े:

Related Articles