मुजफ्फरपुर में पांच लुटेरे गिरफ्तार, गायघाट से लूटी गई आलू-प्याज की 370 बोरियां बरामद

पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने रविवार को बताया कि शनिवार को सूचना मिली थी की बबूरबन्नी में कुछ अपराधियों का जमावड़ा लगा है। इसी आधार पर पुलिस ने उक्त स्थान के निकट घेराबंदी की। पुलिस को देखते कुछ अपराधी भागने लगे।

मुजफ्फरपुर: बिहार में मुजफ्फरपुर जिला पुलिस ने पांच लुटेरों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने रविवार को बताया कि शनिवार को सूचना मिली थी की बबूरबन्नी में कुछ अपराधियों का जमावड़ा लगा है। इसी आधार पर पुलिस ने उक्त स्थान के निकट घेराबंदी की। पुलिस को देखते कुछ अपराधी भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर पारू थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर के अभय रंजन उर्फ बभय सिंह, कांटी छपरा के रौशन कुमार, मनोज कुमार और सीतामढ़ी के रुनीसैदपुर के शिवनगर निवासी राहुल कुमार को धर दबोचा। वहीं, चार अपराधी भागने में भी सफल रहें।

कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से स्कॉर्पियो, पांच मोबाइल फोन, पांच किलो गांजा, दो देशी लोडेड कट्टा एवं दो कारतूस बरामद किया गया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने गायघाट से लूटी गई 370 बोरी आलू एवं प्याज बरामद की गई है। साथ ही आलू-प्याज के खरीददार सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर के प्रेमनगर भाले से गोविंद कुमार ठाकुर को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि यह गिरोह राष्ट्रीय राजमार्ग पर लूट-पाट करता है।

यह भी पढ़े: फॉर्मूला वन ड्राइवर रोमैन ग्रोसजेन की कार का भयानक दुर्घटना, बच निकले ड्राइवर

यह भी पढ़े: इंग्लैंड ने दूसरे टी20 में साउथ अफ्रीका को दी मात, इंग्लैंड ने जीती टी-20 सीरीज

Related Articles

Back to top button