दिल्ली में सनसनी, मुठभेड़ के बाद पांच आतंकवादी गिरफ्तार

स्पेशल सेल की टीम ने यहां मुठभेड़ के बाद पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। स्पेशल सेल की टीम ने यहां मुठभेड़ के बाद पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है,जिनमें दो पंजाब और तीन कश्मीर के हैं।

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि सोमवार तड़के पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके से मुठभेड़ के बाद पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से हथियारों के अलावा अन्य संदिग्ध सामाग्री जब्त की गई है।

जिनमे दो आतंकवादी पंजाब और तीन कश्मीर के रहने हैं। साथ ही बताया कि गिरफ्तार आतंकियों को आईएसआई के नारकोटेररिज्म समूह का समर्थन प्राप्त है।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोग किस आतंकवादी संगठन से संबंध रखते हैं,अभी फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इन सभी बातो की जानकारी के लिए दिल्ली पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता 

ऐसी आशंका है कि आतंकवादी राजधानी में किसी बड़े हमले की साजिश कर रहे थे लेकिन समय रहते सभी को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। और दिल्ली में एक बड़े हमले को वक़्त रहते टाल दिया है, जो दिल्ली पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी है।

इन आतंकियों को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई(ISIS) का भी सपोर्ट है। पुलिस फिलहाल इस जांच में जुटी हुई है कि ये आतंकी किस संगठन से जुड़े हुए हैं। इनमें से एक आतंकी के ऊपर शौर्य चक्र से सम्मानित बलविंदर सिंह की पंजाब में हुई हत्या में शामिल होने का भी शक है।

यह भी पढ़े: नई बीमारी ने आंध्र प्रदेश में मचाई दहशत एक की मौत करीब 290 लोग बीमार

Related Articles