जालौन : बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे 5 ग्रामीणों को मारी गोली, 2 की मौत

जालौन। उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में अज्ञात बदमाशों ने संदी गांव में अलग-अलग स्थानों पर घर के बाहर सो रहे पांच ग्रामीणों को गोली मार दी। इतना ही नहीं शौचक्रिया को गई एक महिला पर भी बदमाशों ने फायर झोंक दिए। घटना में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया।

जालौन
घटना के बाद गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस मृतक के परिजनों सहित अन्य ग्रामीणों से पूछताछ में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, जालौन के आटा थाना क्षेत्र के संदी गांव में मंगलवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे एक वृद्ध को गोली मार दी। जिसके बाद बदमाशों ने आगे बढ़ते हुए एक के बाद एक कुल पांच लोगों को गोली मारी। घटना में वृद्ध और महिला समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी हालात नाजुक बनी हुई है। खास बात यह है कि इस वारदात में कोई भी लूटपात, चोरी या अन्य प्रकार का प्रकरण सामने नहीं आया है।

घटना के बाद से ही गांव में आधादर्जन पुलिसकर्मी मौके पर तैनात किए गए हैं। घटना के खुलासे के लिए फॉरेंसिक व एसओजी टीम को भी लगाया गया है।

Related Articles