राधा को पांच विकेट, सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को 118 रन पर रोका

राधा ने चार ओवर में मात्र 16 रन देकर पांच विकेट लिए और वह महिला टी-20 में पांच विकेट लेने वाली पहली गेंदबाज बन गयीं. राधा ने पारी के आखिरी ओवर में तीन विकेट निकाले.

शारजाह: लेफ्ट आर्म स्पिनर राधा यादव (16 रन पर पांच विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर गत चैंपियन सुपरनोवास ने ट्रेलब्लेजर्स को महिला टी-20 चैलेंज क्रिकेट टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में सोमवार को 20 ओवर में आठ विकेट पर 118 रन के सामान्य स्कोर पर रोक दिया.

राधा ने चार ओवर में मात्र 16 रन देकर पांच विकेट लिए और वह महिला टी-20 में पांच विकेट लेने वाली पहली गेंदबाज बन गयीं. राधा ने पारी के आखिरी ओवर में तीन विकेट निकाले. ट्रेलब्लेजर्स ने अंतिम ओवर में चार विकेट गंवाए. इस ओवर में एक खिलाड़ी रन आउट हुई.

सुपरनोवास ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया. ट्रेलब्लेजर्स ने शानदार शुरुआत की और 15वें ओवर में टीम का स्कोर एक विकेट पर 101 रन था और लग रहा था कि टीम 150 के आसपास तक जायेगी लेकिन इसके बाद राधा यादव ने कहर बरपाया और ट्रेलब्लेजर्स को 118 तक रोक दिया.

ट्रेलब्लेजर्स के लिए कप्तान स्मृति मंधाना ने 49 गेंदों पर 68 रन में पांच चौके और तीन छक्के लगाए. डियांड्रा डॉटिन ने 32 गेंदों पर 20 रन में एक चौका लगाया. रिचा घोष ने 16 गेंदों पर 10 रन में एक चौका लगाया. सुपरनोवास की तरफ से राधा के पांच विकेट के अलावा पूनम यादव और शशिकला सीरीवर्धने एक-एक विकेट लिया.

यह भी पढ़े: अनिवार्य एफआईआर नीति के अच्छे परिणाम: अशोक गहलोत

Related Articles

Back to top button