IPL-11 के फाइनल मैच में फिक्सिंग की सुगबुगाहट, सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने मचाया तहलका

नई दिल्ली। आईपीएल 2011 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। शुक्रवार को क्वाफिफायर के दूसरे राउंड में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। इस मैच में जो टीम जीतेगी वो रविवार को मुंबई में होने वाले फाइनल में चेन्नई सुपर किंग से मुकाबला करेगी।

kkr_vs_csk

अभी एलिमिनेटर मैच हुआ भी नहीं है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि आइपीएल का फाइनल मैच फिक्स है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में केकेआर आइपीएल 2018 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलती नजर आ रही है। ये वीडिया एक प्रोमो है जो हॉटस्टार, जो मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कर रही है, उसने आइपीएल 2018 का वीडियो प्रोमो दिखाया है। इस प्रोमो में सीएसके केकेआर के साथ खेलती नजर आ रही है। जिसमें दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी भी दिख रहे हैं।

जो वीडियो क्लिप सामने आई है, वो पूरी नहीं है। इसे लेकर सवाल उठने के बाद हॉटस्टार ने भी इस वीडियो प्रोमो को हटा दिया है। हालांकि उससे पहले ही कई फेसबुक और ट्विटर यूजर्स ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने आईपीएल 2018 का फाइनल फिक्स होने की बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

https://twitter.com/ShiftedtoMars/status/998982926808182784

Related Articles