गोण्डा में गैस रिफलिंग करते सिलेंडर में लगी आग, एक-एक कर 12 सिलेंडर फटे

जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही नें रविवार को बताया कि आदमपुर गांव में बाबू उर्फ सुखदेव नामक दुकानदार अवैध रूप से घरेलू एलपीजी सिलेंडरों से पेट्रोमैक्स सिलेंडरों में गैस रीफिल कर रहा था।

गोण्डा: उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले से एक बड़ा हादसा सामने आया है। एक गैस रिफलिंग की दुकान में बड़ा विस्फोट हुआ है। हादसा गैस रिफलिंग करते समय हुआ है धमाके से लगी भीषण आग मे तीन दुकानों में रखा सामान जलकर खाक हो गया। जिसके बाद आस पास के इलाके में अफरा तफरी का महल हो गया।

इस पूरी घटना पर जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही नें रविवार को बताया कि आदमपुर गांव में बाबू उर्फ सुखदेव नामक दुकानदार अवैध रूप से घरेलू एलपीजी सिलेंडरों से पेट्रोमैक्स सिलेंडरों में गैस रीफिल कर रहा था। तभी अचानक रिसाव के कारण सिलेंडर में आग लग गयी और आग की ताप के कारण दुकान में रखे पांच सिलेंडर फट गये,जिससे आग ने विकराल रुप धारण कर लिया और पड़ोस की दो दुकानों में रखा सामान जलकर स्वाहा हो गया।

यूपी के गोण्डा में गैस रिफलिंग करते सिलेंडर में लगी आग,तीन दुकानें जली - divya himachal

यह हादसा गोण्डा के उमरीबेगम गंज क्षेत्र का बताया जा रहा है। धमाका गैस को रीफिल करते समय हुआ। गैस के रिसाव से लगी आग से बगल की दुकाने भी जल कर ख़ाक हो गई मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल ने आग पर काबू पाया। मीडिया सूत्रों ने बताया है कि लगातार 12 सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हुआ है। अभी किसी के घायल होने की कोई भी खबर सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े: Bengal Election: ‘नल कहां है दीदी? जल कहां है दीदी? यहां खेतों में पानी क्यों नहीं है दीदी?’

Related Articles