महिंद्रा ने अपनी नई कार SUV Alturas G4 के फीचर्स का किया खुलासा, जानें इनके बारे में…

0

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी एक नई कार के फीचर्स के बारे में घोषणा की है। इस कार को SUV Alturas G4 नाम से बाजार में उतारा जाएगा। भारत में इस कार की लांचिंग 24 नवंबर को होगी। इस कार के बारे में कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि नई Alturas G4 खास टेक और सेफ्टी अपडेट के साथ बाजार में आएगी।

इससे पहले महिंद्रा ने अपनी नई कार Marazzo को लॉन्च किया था। लॉन्च होने के बाद इस कार का मुकाबला बाजार में हाई एंड SUV सेगमेंट में रहेगा।

इसमें मेमोरी प्रोफाइल के साथ 8-वे पॉवर्ड ड्राइवर सीट, डुअल जोन FATC, 9 एयरबैग्स, 3D 360 डिग्री अराउंड व्यू कैमरा, वेंटिलेटेड सीट्स और एक्टिव रोल-ओवर प्रोटेक्शन जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस कार के बारे में बताते हुए सेल्स और मार्केटिंग चीफ विजय राम नाकरा ने कहा कि Alturas G4 हमारी अब तक की सबसे लग्जुरियस पेशकश है और इसमें कई तरह के टेक्नोलॉजी और सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे।

जानें कार के फीचर्स के बारे में…

  • Mahindra Alturas G4 में 2.2-लीटर फोर-सिलिंडर डीजल इंजन दिया जाएगा जो 184bhp का पावर और 420Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है।
  • ये इंजन स्टैंडर्ड तौर पर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा और यहां मैनुअल का ऑप्शन भी मौजूद नहीं होगा।
  • ऑफिशियल Alturas G4 वेबसाइट के मुताबिक, ये फ्लैगशिप SUV दो वेरिएंट- 2WD (टू-व्हील ड्राइव) और 4WD (फोर-व्हील ड्राइव) में उपलब्ध होगी।
  • लॉन्च होने के बाद नई SUV 26 नवंबर तक देशभर के सारे डीलरशिप में उपलब्ध हो जाएगी।
loading...
शेयर करें