उत्तर प्रदेश के दोनों डिप्टी CM की फ्लीट की गाड़ियां आपस में टकरायीं, अलीगढ में हुआ हादसा

अलीगढ: उत्तरप्रदेश के उप-मुख्यमंत्रियों की फ्लीट अलीगढ से वापस आने में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। ऐसा फ्लीट के बीच एक कार के घुसने के कारण हुआ। बता दें कि उत्तर प्रदेश के दोनों उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा की अलीगढ में फ्लीट की गाड़ियां आपस में टकराई गईं। इस जबरदस्त दुर्घटना में एक गाड़ी के बुरी तरह छतिग्रस्त होने की खबर है। हालाँकि कोई बड़ा हादसा इस दौरान नहीं हुआ। इस दौरान हादसे के दौरान दोनों डिप्टी सीएम फ्लीट में सबसे आगे वाली गाड़ी में चल रहे थे। हादसे होते ही पुलिस प्रशासन की अन्य गाड़ियां मौके पर दौड़ पड़ीं। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है।

बता दें यूपी के अलीगढ़ में बीते दिन बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का तेरहवीं संस्कार का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्यमंत्री योगी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा सहित कई राजनेता शामिल हुए थे। जानकारी के अनुसार दोनों उप मुख्यमंत्री अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठकर वापसी कर रहे थे। इसी दौरान दोनों उप मुख्यमंत्रीयों की फ्लीट की गाड़ियां भी वापसी के लिए रवाना हुईं। इसी बीच काफिले में अचानक तेज गति से आई कार ने फ्लीट की गाड़ियों के बीच घुसने का प्रयास किया और ब्रेक मार दिया।

इससे फ्लीट में चल रहीं करीब 12 गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गईं। इस दुर्घटना में 3 गाड़ियों के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की खबर है। हालांकि हादसे के दौरान दोनों उप मुख्यमंत्री एक ही गाड़ी में सवार थे जो फ्लीट के आगे चल रही थी। हादसा होता देख आनन-फानन में पुलिस प्रशासन की गाड़ियां तुरंत घटना स्थल की ओर दौड़ पड़ीं। इस बीच काफिले की आधी गाड़ियां उप मुख्यमंत्री की कार के साथ आगे निकल चुकी थीं। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Rajasthan: 45 बच्चों समेत 100 लोग हुए food poisoning का शिकार

Related Articles