Flipkart का नया धमाकेदार Offer, Mobile वापसी पर मिलेगा 100% का मनीबैक

इस बार Flipkart आपके लिए एक जबरदस्त प्रोग्राम लेकर आ रहा है। इस प्रोग्राम का नाम रखा गया है स्मार्टपैक। इसका इस्तेमाल आप स्मार्टफोन खरीदने के लिए कर सकेंगे। स्मार्टपैक एक सब्सक्रिप्शन  बेस्ड सर्विस है।

नई दिल्ली: Flipkart से शॉपिंग करने वालों के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल अब फ्लिपकार्ट से मोबाइल फोन की शॉपिंग करने के बाद आपको 100 % मनीबैक मिलेगा। ये अफवाह नहीं बल्कि सच है क्योंकि फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए यह 100 % मनीबैक का ऑफर ला रहा है।

जानिए कैसे और कब से मिलेगा ये ऑफर

इस बार Flipkart आपके लिए एक जबरदस्त प्रोग्राम लेकर आ रहा है। इस प्रोग्राम का नाम रखा गया है स्मार्टपैक। इसका इस्तेमाल आप स्मार्टफोन खरीदने के लिए कर सकेंगे। स्मार्टपैक एक सब्सक्रिप्शन  बेस्ड सर्विस है। जिसके जरिए आप फ्लिपकार्ट से कोई  भी स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। वहीं जब 12 से 18 महीने बाद फ्लिपकार्ट से खरीदे हुए इस स्मार्टफोन को वापस करेंगे तो आपको 100 प्रतिशत मनी बैक मिलेगा । मनीबैक का पूरा अमाउंट आपके अकाउंट में आ जाएगा। हालांकि इसके लिए एक शर्त भी है और वो शर्त है कि जब आप इस स्मार्टफोन को वापस करेंगे तो । चालू हालत में होना चाहिए और मोबाइल में इसका IMEI नंबर साफ दिखना चाहिए। बता दें कि ये सर्विस 17 जनवरी को लॉन्च हो चुकी है।

जानिए इस सर्विस के कुछ खास फीचर्स-

अगर आप स्मार्टपैक के सब्सक्राइबर हैं तो आपको मिलेगा कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन जो आपके फोन को नुकसान होने से बचाता है। इतना ही नहीं, अगर आपके फोन की स्क्रीन टूट जाती है या फिर आपका फोन पानी में गिर जाता है और काम करना बंद कर देचता है तो Flipkart उसे बिना किसी शुल्क के ठीक करने की जिम्मेदारी लेता है। यही नहीं, स्मार्टपैक सुब्स्क्रिप्शन के साथ आपको एंटरटेनमेंट, हेल्थ और लाइफस्टाइल संबंधी कई ऑनलाइन सर्विसेज भी मिलेंगी। इनमें Disney+Hotstar VIP, SonyLiv, ZEE5, Eros Now, Zomato, Cure।fit, Practo, Gaana,जैसी सर्विसेज शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: ‘दुनिया के हर 10 हीरो में से नौ Diamond सूरत में ही तराशे जाते हैं’

कैसे करना होगा स्मार्टपैक सब्स्क्राइब

इसके लिए आपको सबसे पहले फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाना होगा। अब इसके बाद आप अपना मोबाइल चुनें जो आपको खरीदना हो। अब  आपको यहां 2 स्मार्ट पैक के दो ऑप्शन दिए जाएंगे एक 12 महीने का और दूसरा 18 महीने का।आप अपनी सहूलियत के अनुसार एक ऑप्शन को चुन लें। साथ ही इस प्लान में गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉंज प्लान उपलब्ध है। गोल्ड प्लान में 100% कैशबैक, सिल्वर प्लान में 80% कैशबैक, और ब्रोंज प्लान में 60% कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें: अपनी याददाश्त को कम्प्यूटर की तरह बनाने के लिए इन बातों का रखें खास ध्यान

इसके बाद आप अपना चुना हुआ स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको भुगतान खरीदते वक्त ही करना होगा। आप फोन की पूरी कीमत दे कर उसे खरीद सकते हैं, या फिर क्रेडिट कार्ड से EMI में भी बदलवा सकते हैं। आप कैश ऑन डिलीवरी दे कर भी अपनी फोन की कीमत चुका सकते हैं, लेकिन हर महीने अपने स्मार्टपैक सब्सक्रिप्शन का भुगतान आपको ऑनलाइन ही करना होगा।

Related Articles

Back to top button