इश्कबाज फेम ‘अदिति गुप्ता’ निकली कोरोना पॉजिटिव, कही ये बात

मुंबई: अदिति गुप्ता टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। ‘किस देश में है मेरा दिल’, ‘कुबूल है’ और इश्कबाज जैसे सीरियल्स में अदिति गुप्ता अहम भूमिका निभा चुकी हैं। अदिति गुप्ता ने खुलासा किया है कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला है।

अदिति गुप्ता ने ये भी बताया है कि जब उनके सूंघने की शक्ति खत्म होने लगी थी तो उन्होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाने का फैसला लिया था। इन दिनों वो घर पर रहकर ही खुद की देखभाल कर रही हैं और पिछले एक हफ्ते से उन्होंने एक ही कमरे में खुद को लॉक किया हुआ है। अदिति गुप्ता ने बताया, ‘जब मेरी स्मेलिंग सेंस खत्म हो गई तो मैंने पहले खुद को क्वारंटाइन किया और अपना टेस्ट करवाया। मेरा टेस्ट पॉजिटिव निकला और मैंने घर पर ही रहने का फैसला लिया। 7-8 दिन हो चुके है जबसे मैंने एक ही कमरे में ठहरी हुई हूं।’

अदिति गुप्ता ने आगे कहा है कि, ‘मुझे मेरे पति, परिवार और दोस्तों से खूब सपोर्ट मिल रहा है। सभी लगातार मेरे बारे में पूछ रहे हैं। अब धीरे-धीरे मेरा स्मेलिंग सेंस वापस लौट रहा है। मैं अगले 10 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहूंगी। मैं ठीक से खाना खा रही हूं और दवाइयां भी ले रही हूं।

शुरुआत में मैं परेशान थी लेकिन पॉजिटिव सोच रखने के बाद मैं ठीक हूं। जल्द ही मैं नॉर्मल जिंदगी में वापस चली जाऊंगी।’ अदिति गुप्ता ने दो साल पहले मुंबई में ही कबीर चोपड़ा संग शादी रचाई थी।

अदिति गुप्ता और कबीर चोपड़ा की शादी में दृष्टि धामी, पूजा गौर, कृतिका कामरा, क्रिस्टल डिसूजा और अनीता हसनंदानी जैसे सितारों ने शिरकत की थी। फिलहाल तो हम यही कामना करते हैं कि अदिति गुप्ता जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

Related Articles