यूपी में आई आफत की बाढ़, हेलिकॉप्टर छोड़कर सीएम योगी बोट पर हुए सवार, लिया जायजा

वाराणसी: यूपी के कई हिसा में बाढ़ की समस्या बढ़ती जा रही है। प्रयागराज, वाराणसी जैसे कई जिलों में जलस्तर बढ़ता जा रहा घ्यन जिसके कारण लोगो मे डर बना हुआ है। वहीं वाराणसी में बाढ़ के कारण नदी किनारे रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थान पर जाना पड़ा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को खुद बाढ़ ग्रस्त इलाके का जायजा लेने के लिए वाराणसी पहुंचे। बोट पर बैठकर उन्होंने एनडीआरएफ के साथ खुद पूरी स्थिति का जायजा लिया।

सीएम योगी का हेलिकॉप्टर वाराणसी के सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय में उतरा। इसके बाद वहां से वे राजघाट के लिए रवाना हुए। सीएम योगी ने राजघाट पर बाढ़ राहत सामग्री बांटी और फिर बोट की मदद से वरुणा नदी के इलाके का निरिक्षण भी किया। एनडीआरएफ की टीम के साथ सीएम योगी बोट पर सवार होकर अन्य अधिकारियों के साथ पूरे हालात का जायजा लिया।

इसके बाद सीएम योगी ने सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक भी की और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के अलावा, उसका निरीक्षण भी करेंगे। जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री काशी में ही आज रात्रि विश्राम भी कर सकते हैं।सीएम शुक्रवार को गाजीपुर और बलिया जिले में भी बाढ़ से प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे और वहां बाढ़ से ग्रस्त लोगों को राहत सामग्री भी बांटेंगे।

Related Articles