#Special2015 : ये हैं इस साल की सबसे बोर करने वाली फिल्में

मुंबई। आज हम बात करेंगे 2015 में आई बॉलीवुड की फ्लॉप 10 फिल्मों के बारे में जिन्होंने ऑडियंस को जमकर टॉर्चर किया। इतना ही नहीं, कुछ इतनी बुरी तरह पिटीं कि 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन भी नहीं कर सकीं। इसमे सिर्फ छोटे बजट और छोटे स्टार्स ही नहीं बल्कि बड़े बजट और टॉप स्टार्स की फिल्में भी शामिल है। आईये डालते हैं एक नज़र:

shaandatr-650x400

शानदार

साल की सबसे बकवास फिल्म का खिताब दिया जा सकता है शानदार को। जिस हिसाब से इस फिल्म के प्रमोशन हुए, गाने हिट हुए और चारों तरफ इसके रिलीज होने का इंतेजार था, उतना ही ज्यादा इस फिल्म ने दर्शकों को निराश किया। स्क्रिप्ट के साथ एक्टिंग भी बिना सिर पैर की थी। यह इतनी बुरी तरह पिटी कि खुद शाहिद ने फिल्म की प्रोड्यूसर कंपनी फैंटम के साथ दोबारा काम करने से मना कर दिया। 68 करोड़ की लागत वाली ये फिल्म 42 करोड़ ही कमा पायी।

Bombay-Velvet--650x400

बॉम्बे वेलवेट

फिल्म बॉम्बे वेलवेट में अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर और करण जोहर की एक्टिंग की तारीफें तो बहुत हुईं लेकिन खराब स्क्रिप्ट के कारण फिल्म चल नहीं सकी और दर्शकों को पकाऊ लगी। 110 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई और सिर्फ 23.87 करोड़ का कारोबार कर पाई।

Alone-Movie-Poster

अलोन

साल की शुरूआत में ही आई बिपाशा बसु औऱ करण सिंह ग्रोवर की फिल्म अलोन ने दर्शकों को ऐसा पकाया कि हॉरर फिल्मों पर से विश्वास ही उठ गया। करण सिंह ग्रोवर ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था। हालांकि इसकी कमाई अच्छी थी।

Roy-Movie-Poster

रॉय

साल की शुरूआत में ही आई फिल्म रॉय क्रिटिक्स को तो ठीक लगी लेकिन दर्शकों को जरा भी पसंद नहीं आई। फिल्म का गाना चिटियां कलाइयां बहुत लोकप्रिय हुआ। रणबीर कपूर से अच्छी एक्टिंग की उम्मीद की गई थी लेकिन दर्शक निराश ही हुए।

dolly-ki-doli_650_112814103022

डॉली की डोली

23 जनवरी को रिलीज हुई डॉली की डोली। किसी ने फिल्म को अच्छा बताया तो किसी ने बकवास।

Hawaizaada

हवाईजादा

आयुष्मान खुराना की फिल्म हवाईजादा ने रिलीज के पहले हवा तो बहुत बनाई लेकिन रिलीज के बाद इसकी सारी हवा निकल गई।

hqdefault (2)

गुड्डू की गन

गुड्डू की गन अडल्ट कॉमेडी फिल्म थी। कुणाल खेमू को उम्मीद जरूर रही होगी लेकिन अफसोस कि फिल्म घुटनों के बल भी नहीं चल पाई। इस फिल्म ने 8.77 करोड़ का कारोबार किया।

Calendar-Girls-poster-426x400

कैलेंडर गर्ल्स

मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल्स की रिलीज होने से काफी वक्त पहले से ही चर्चा थी। लेकिन रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी और सिर्फ 7 करोड़ ही कमा सकी।

Main-Aur-Charles-600x400

मैं और चार्ल्स

बिकिनी किलर चार्ल्स सोभराज की जिंदगी पर बनी फिल्म मैं और चार्ल्स से काफी उम्मीद थी। इसका प्रमोशन भी जम कर हुआ था। लेकिन फिल्म रिलीज हुई तो पता चला कि इसमें कोई दम नही हैं। बॉक्स ऑफिस से उतरने में भी इसे ज्यादा समय नहीं लगा। फिल्म सिर्फ 5 करोड़ का कारोबार कर सकी।

Kuch-Kuch-Locha-Hai-2015

कुछ कुछ लोचा है

सनी लियोनी की फिल्में कुछ कुछ लोचा है और एक पहेली लीला, दोनों ही ऐसी थी कि सिर में दर्द करा दें। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button