सब्जी में गिरी छिपकली, दो सगी बहनों में से एक ने तोड़ा दम

dead-body-5485468d78121_exlst

चुड़ियाला (हरिद्वार)। खेलपुर में जहरीली सब्जी खाने से एक परिवार की दो सगी बहनों की मौत हो गई। चहीं उनकी चचेरी बहन की हालत अभी भी गंभीर बनी है। दोनों को देहरादून स्थित हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजनों ने दोनों बहनों के शवों को गांव लाकर सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

खाना खाते ही हालत बिगड़ी
भगवानपुर थानाक्षेत्र की तेज्जुपुर चुड़ियाला चौकी के खेलपुर गांव में शुक्रवार की रात तीन बहनों की खाना खाते ही हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद परिजन उनको लेकर अस्पताल लेकर भागे। यहां जिंदा हसन की दो बेटियों (16 व 14 वर्ष) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि भाई तासिन हसन की 12 वर्षीय बेटी को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

हालत बिगड़ी तो घर वालों को चला पता
इसके बाद परिजनों ने दोनों बहनों के शवों को गांव लाकर सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। गांववालों का कहना है कि छिपकली गिरने से सब्जी जहरीली हो गई थी पर घरवालों को इसका पता तब लगा जब लड़कियों की हालत बिगड़ने लगी।

जांच पड़ताल की जा रही
मामले में तेज्जुपुर चौकी प्रभारी मनोज सिरौला का कहना है कि ऐसी सूचना मिलने पर गांव जाकर पड़ताल की जा रही है। परिजन तीसरी बेटी का इलाज कराने देहरादून गए हैं, इसलिए मामले की पूरी जानकारी नहीं मिल पा रही है। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि मौके पर पुलिस को भेज कर जांच कराई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button