IPL
IPL

समुद्र में मस्ती करना पड़ा महंगा, पुलिस ने मुर्गा बनाकर दौड़ाया, देखें वीडियो

दक्षिण मुंबई ( South mumbai ) में मरीन ड्राइव ( Marine Drive ) पर समुद्र में जाने की कथित कोशिश करना भारी पड़ गया।

मुंबई: दक्षिण मुंबई ( South mumbai ) में मरीन ड्राइव ( Marine Drive ) पर समुद्र में जाने की कथित कोशिश करना भारी पड़ गया। पुलिस ने सरेआम इन लोगों को मुर्गा बनाकर चलाया। अपनी जान जोखिम में डालने को लेकर इन्हें सजा दी गई। पुलिस ने इन्हें सड़क पर मुर्गा बनाकर चलाया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना दोपहर को हुई जहां लोगों के एक समूह ने समुद्र में जाने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि वहां गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों के एक दल ने सजा के तौर पर इन लोगों को ‘‘मुर्गा बनकर चलने’’ के लिए कहा। उन्हें सुरक्षा को लेकर चेतावनी देने के बाद छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़े: गर्मियों में कई तरह की कोल्ड ड्रिंक की जगह इसका करें सेवन, मिलेंगे अनेक फायदे

आपको बता दें कि इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया लेकिन उसमें कहा गया कि इन लोगों को मास्क ( Mask ) न पहनने के लिए सजा दी गई। ट्विटर पर वीडियो के संबंध में जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा, ‘‘प्रत्येक उल्लंघन पर कार्रवाई का एक कानूनी प्रावधान है और केवल वही दंडात्मक कार्रवाई की जा सकती है।’’

इस बीच मरीन ड्राइव पुलिस थाने ( Marine Drive Police)  के वरिष्ठ इंस्पेक्टर विश्वनाथ कोलेकर ( Vishwanath Kolekar ) ने स्पष्टीकरण दिया कि इन लोगों को समुद्र में जाने की कोशिश करने और अपनी जान खतरे में डालने के लिए सजा दी गई न कि मास्क न पहनने के लिए। अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: न्यूयॉर्क के गवर्नर पर लगा गंभीर आरोप, घरवालों के सामने दबोच कर महिला को किया किस

Related Articles

Back to top button