भीषण हादसा: फुटपाथ (Footpath) पर सो रहे लोगों पर चढ़ा ट्रक, 15 की मौत

मामला है गुजरात के शहर सूरत का। सूरत के पिपलोद गांव में एक डंपर ने सड़क किनारे सो रहे 18 लोगों को कुचल दिया इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। इनमें 14 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गांधी नगर: गुजरात से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक ट्रैक फुटपाथ पर सो रहे लोगों के ऊपर चढ़ गई जिससे 12 लोगों की मौत हो गई। बता दें कि हादसा के वक्त फुटपाथ पर करीब 18 लोग सो  रहे थे, जिनमें से 12 लोगों की मौके पर ही मौत  हो गई।

मामला है गुजरात के शहर सूरत का। सूरत के पिपलोद गांव में एक डंपर ने सड़क किनारे सो रहे 18 लोगों को कुचल दिया इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। इनमें 14 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक मजदूर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी 6 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मरने वालों में एक 8 पुरुष, 5 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं। हादसा देर रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ।

यह भी पढ़ें: ट्रम्प समर्थको की हिंसा वाली जगह पर राष्ट्पति पद की शपथ लेंगे बाइडेन, सुरक्षा के कड़े इंतेज़ाम

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में हुए एक्सीडेंट पर दुख जताया है। साथ ही प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा और घायलों के लिए 50 हजार रुपये देने का एलान किया है। प्रधानमंत्री ने घटना पर कहा, ”सूरत ट्रक दुर्घटना में लोगों की जान जाना बेहद दुखद है। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य़ होने की कामना करता हूं।” गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी हादसे पर दुख जताते हुए मुआवजे का एलान किया है। हादसे में मारे गए लोगो के परिजनों के लिए गुजरात सरकार ने दो लाख रुपये मुआवजे का एलान किया है।

यह भी पढ़ें: ISL: हैदराबाद एफसी का सामना फिसड्डी ओडिशा एफसी से होगा

Related Articles